Connect with us

NEWS

Latest News || व्हाट्सएप ग्रुप पोल फीचर: व्हाट्सएप पर इस बार होगा मतदान, आ रहा है नया फीचर

--Advertisement--
--Advertisement--
व्हाट्सएप ग्रुप पोल फीचर: व्हाट्सएप पर इस बार होगा मतदान, आ रहा है नया फीचर

व्हाट्सएप ग्रुप पोल फीचर: व्हाट्सएप ग्रुप में दोस्तों के बीच गर्मागर्म बहस?  इस बार मतदान से सभी समस्याओं का समाधान हो सकता है
 व्हाट्सएप ग्रुप पोल फीचर: व्हाट्सएप ग्रुप पोल?  अलग-अलग राय के कारण कोई निर्णय नहीं लिया जा रहा है।  वह पूरे दिन खत्म होने वाला है।  इस बार वोटिंग से सभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है, क्योंकि व्हाट्सएप में पोल ​​फीचर भी आ रहा है।  सुनने में आ रहा है कि मेटा के तहत आने वाली कंपनी Whatsapp ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है।
 यह विशेष लाभ केवल समूहों के लिए उपलब्ध है।  इस नए फीचर के साथ, व्हाट्सएप यूजर्स को विभिन्न विषयों पर पोल बनाने की अनुमति देगा।  हालांकि, माना जा रहा है कि यह फीचर सिर्फ iOS यूजर्स के लिए है।  बाद में, निश्चित रूप से, Android और यहां तक ​​कि डेस्कटॉप का भी उपयोग किया जा सकता है।  लेकिन इस समय यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।  क्योंकि अभी काम चल रहा है।
 आम तौर पर निजी चैट में कोई चुनाव विकल्प नहीं होगा, क्योंकि यह सिर्फ दो लोगों के बीच की बातचीत है।  समूह के सदस्यों के लिए पोल बनाए जा सकते हैं।  WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सएप अपने ग्रुप्स को वोटिंग क्वेश्चन बनाने की इजाजत देगा।  इस विशेष सुविधा को बनाने के लिए अभी भी काम चल रहा है, इसलिए कोई विवरण ज्ञात नहीं है।  हालांकि, एक स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि इस खास सोसायटी के जरिए जल्द ही ऐसा फीचर आने वाला है।
 एजेंसी ने आश्वासन दिया कि वोट के परिणाम की जानकारी किसी तीसरे पक्ष को नहीं होगी।  यानी पूरी बात ग्रुप के सदस्यों तक ही सीमित रहेगी।  व्हाट्सएप अपनी एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पॉलिसी के बाद यह नया फीचर लाने जा रहा है।
 यह समूह के किसी भी सदस्य को एक प्रश्न पूछने की अनुमति देता है, और अन्य सदस्य मतदान करके इसका उत्तर दे सकते हैं।  लेकिन सदस्य इनमें से किसी भी प्रश्न या उत्तर को समूह के बाहर व्यक्त नहीं कर पाएंगे।  केवल कुछ समूहों के सदस्य ही मतदान के परिणाम देखेंगे।
 खबर है कि WhatsApp इसके अलावा कुछ और फीचर लाने जा रहा है।  माना जा रहा है कि सेटिंग्स में नोटिफिकेशन को मैनेज करने का ऑप्शन भी आने वाला है।  स्टेटस अपडेट भी आ रहे हैं।  मेटा-आधारित मैसेजिंग ऐप के फायदे प्रतिस्पर्धी बाजार में जीवित रहने की क्षमता को और मजबूत कर रहे हैं।

--Advertisement--
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

-Advertisement-

Copyright © 2022 newsneakerstyles.com